August 19, 2022

अभी हाल ही में IAS टीना डाबी ने दूसरी शादी की है। इससे पहले टीना ने IAS अथर आमिर के साथ सात फेरे लिए थे। टीना के बाद अब अथर भी दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं। अथर इस समय श्रीनगर के Municipal Corporation में कमिश्नर के तौर पर कार्यरत हैं। इस बार उन्होंने कश्मीर की रहनेवाली एक डॉक्टर के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है।

amir athar

टीना डाबी के ex husband अथर आमिर कश्मीर की डॉक्टर महरीन काजी के साथ निकाह करने वाले हैं। अथर के साथ शादी का खुलासा खुद डॉक्टर महरीन काजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीते शनिवार को किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की सगाई हो चुकी है।

कौन है महरीन

महरीन एक डॉक्टर होने के साथ-साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। इनके इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख फॉलोवर्स हैं। वो ज्यादातर महिलाओं के फैशन से जुड़े जितने भी ब्रांड्स हैं, उनका Promotion करती हैं। अगर अभी फिलहाल की बात करें तो इस समय महरीन नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। इन्होंने मेडिसिन में MD किया है। इन्होंने अपनी पढ़ाई UK और जर्मनी से पूरी की है। बताया जा रहा है कि अथर और महरीन काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

दोनों ने पिछले महीने मई में एक दूसरे के साथ सगाई कर ली है। इस साल अक्टूबर में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
वहीं अथर की पहली पत्नी टीना डाबी भी IAS प्रदीप गवांडे के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ही इस समय राजस्थान कैडर में Posted हैं।

Leave a Reply