April 13, 2024
Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar, IPL में अब तक नाम नहीं बना सके हैं। Arjun का प्रदर्शन ना तो गेंद से कुछ खास और ना ही उनकी बल्लेबाजी में वो दम नजर आया है। हालांकि, इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में अर्जुन छा जाने को बेकरार हैं। ऐसा हम नहीं, बल्कि अर्जुन का प्रैक्टिस सेशन बयां कर रहा है। Arjun की आग उगलती गेंदों का सामना करते हुए बल्लेबाज जमीन पर गिर पड़ रहे हैं।

धमाल मचाने को तैयार अर्जुन

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर Arjun Tendulkar का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक के बाद एक बेहतरीन गेंद डालते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में अर्जुन के हाथ से निकलने वाली पहली गेंद सीधा बल्लेबाज के पैरों की तरफ जाती है।

Arjun Tendulkar

बल्लेबाज किसी तरह से गेंद पर बल्ला लगाने में तो सफल रहता है, पर वह शॉट खेलते ही जमीन पर गिर पड़ता है। दूसरी और तीसरी गेंद भी अर्जुन एकदम यॉर्कर लेंथ फेंकते हैं, जिस पर बैटर बल्ला तक नहीं लगा पाता है। अर्जुन की गेंदबाजी में जबरदस्त रफ्तार भी दिखाई दे रही है।

अर्जुन का आईपीएल में प्रदर्शन

अर्जुन तेंदुलकर ने पिछले सीजन आईपीएल में अपना डेब्यू किया था। मुंबई इंडियंस की ओर से अर्जुन को चार मैचों में खेलने का मौका मिला था। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे ने आईपीएल 2023 में बल्ले से सिर्फ 13 रन बनाए थे, जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 3 विकेट झटके थे। हालांकि, वह काफी महंगे साबित हुए थे और उन्होंने 9.36 की इकॉनमी से रन लुटाए थे।

गुजरात से होगी पहली भिड़ंत

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस अपने अभियान का आगाज गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 24 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई अपने दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद से 27 मार्च को भिड़ेगी।

Leave a Reply