April 13, 2024
pulkit

pulkit

बॉलीवुड के गलियारों में एक और कपल के शादी की शहनाई बजने वाली हैं। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda चंद दिनों में हमेशा के लिए एक-दूसरे के हमसफर बनने वाले हैं।

पुलकित- कृति की शादी इंटीमेट अफेयर होने वाली है, जिसमें परिवार और करीबियों के अलावा सिर्फ उनके खास दोस्त ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी का कार्यक्रम 13 मार्च से 15 मार्च के बीच होगा। दोनों के वेडिंग वेन्यू के बाद अब उनकी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की गेस्ट लिस्ट सामने आ चुकी है।

pulkit

‘फुकरे’ की पूरी गैंग पुलकित-कृति की शादी में होगी शामिल?

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के प्री-वेडिंग फंक्शन दिल्ली में उनके घर पर ही होने वाले हैं। आपको बता दें कि ये दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद उनकी शादी होटल मानेसर में होने वाली है। उनकी पंजाबी शादी में म्यूजिक,डांस धमाल होगा।

रिपोर्ट्स अनुसार,पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी में शामिल होने के लिए एक्टर की ‘फुकरे’ गैंग भी दिल्ली पहुंच सकती है। उनकी शादी में जो बॉलीवुड स्टार्स शामिल हो सकते हैं उनमें फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, लव रंजन, ऋचा चड्ढा, अली फजल, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और सिंगर मीका सिंह का नाम शामिल है।

पुलकित-कृति की शादी की ये होगी थीम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की थीम पेस्टल होने वाली है। कपल अपनी शादी की थीम कुछ इस तरह की रखना चाहता है, जो उनकी पर्सनैलिटी को रिफ्लेक्ट करता हो।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कृति और पुलकित सम्राट की शादी के कार्ड की पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें होम थीम थी। समुद्र किनारे ये कपल म्यूजिक को एन्जॉय करता हुआ दिखाई दे रहा था। उनके शादी के कार्ड में उनके डॉग्स भी थे।

Leave a Reply