April 13, 2024
sandeshkhali Row

sandeshkhali Row

हाल ही में बंगाल भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी शनिवार को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने संदेशखाली मामले को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधा है। जेएनयू में भाजपा नेता पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा पर एक पैनल डिस्कशन को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार भी थे। इसके साथ ही नेता सुवेंदु कहा कि अब ममता बनर्जी को ‘दीदी’ कहना बंद करें। अव वो ‘आंटी’ बन चुकी हैं। मैंने उन्हें विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम में हराया था, उन्होंने मेरे खिलाफ 42 मामले दर्ज कराए,’ .वो एक क्रूर महिला हैं.

जेएनयू में सुवेंदु ने छात्रों को किया संबोधित

बता दें कि जेएनयू में भाजपा नेता पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा पर एक पैनल डिस्कशन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां संदेशखाली मामले का भी जिक्र किया।

कार्यक्रम का आयोजन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यानी ABVP ने किया था। सुकांत ने छात्रों के सामने संदेशखाली में पहले दिन से अब तक जो कुछ हुआ, उसकी जानकारी दी। सुकांत मजूमदार ने आगे कहा कि ममता बनर्जी की सरकार भी वामपंथी पीढ़ी की तरह ही दमन कर रही है। ममता सरकार को लोगों पर कोई दया नहीं है। सुकांत और सुवेंदु ने सभी छात्रों से संदेशखाली के साथ खड़े होने का आग्रह किया

अधिकारी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा पर एक पैनल चर्चा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की. बता दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली ब्लॉक में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, अधिकारी ने सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर हिंदुओं के खिलाफ हिंसा फैलाने का आरोप लगाया.

अधिकारी ने कहा, ‘आज, टीएमसी सरकार में पश्चिम बंगाल के हिंदू खतरे में हैं. पार्टी बांग्लादेशी प्रवासियों को घुसपैठ कराकर और राज्य में बसाकर राज्य की जनसांख्यिकी को बदल रही है. धीरे-धीरे वर्तमान सरकार पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश का हिस्सा बना देगी.’

Leave a Reply