April 13, 2024
Abdu-Rozik

Abdu-Rozik

भारतीय प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी (ED) की रडार पर आए दिन कोई न कोई सेलेब्स चढ़ता हुआ नजर आता है। इस कड़ी में नया नाम तजाकिस्तान के फेमस सिंगर और बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक का शामिल हो रहा है।

खबर है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर छोटे भाईजान के नाम से मशहूर अब्दू की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। ईडी की तरफ से अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) को समन भेजा गया है, सिर्फ इतना ही नहीं इस मामले को लेकर अब्दू ने अपने बयान भी दर्ज कराए हैं। आइए जानते हैं कि आखिरकार पूरा मामला क्या है।

Abdu Rozik

जानिए क्या है पूरा मामला

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक अब्दू रोजिक के खिलाफ ईडी की ओर से समन भेजा गया है, जिसके आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले को लेकर उन्हें प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष अपने बयान दर्ज कराने हैं। 27 फरवरी को मुंबई में स्थिति ईडी के ऑफिस में बिग बॉस फेम अब्दू ने इस मसले को लेकर अपने बयान भी दिए हैं।

ईडी ने उनसे इस मामले को लेकर भी पूछताछ कर रहा है कि क्या ड्रग अली असगर सीराजी के साथ उनका कोई कनेक्शन है या नहीं। इस वजह से फिलहाल तजाकिस्तान के पॉपुलर सिंगर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दू रोजिक का नाम विवादों में घिरता हुआ नजर आ रहा है।

मालूम हो कि बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट का नाम भी बीते दिनों इस मामले को लेकर चर्चा में रहा था। ऐसे में फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद यकीनन तौर पर अब्दू के फैंस को करारा झटका लगा है। 

बिग बॉस के इस सीजन में नजर आए थे अब्दू 

सलमान खान के प्रसिद्ध रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन 16 में अब्दू रोजिक बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इस शो के दौरान अब्दू ने फैंस को जमकर एंटरटेन किया। सिर्फ इतना ही नहीं बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन और रनर अप शिव ठाकरे के साथ दोस्ती को लेकर भी अब्दू काफी चर्चा में रहे थे।

Leave a Reply