April 13, 2024
Vivek Oberoi

Vivek Oberoi

बॉलीवुड की दुनिया में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) शानदार अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की फिल्म कंपनी से की थी। इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म वे अजय देवगन (Ajay Devgn) और मोहनलाल (Mohan Lal) जैसे सितारों की तरह नजर आए थे। इस फिल्म के बाद उन्होंने एक और एक्शन फिल्म रोड की और  बाद में साथिया में नजर आए। हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होंने शाद अली के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक फिल्म को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए।

वहीं, उन्होंने इस बातचीत में बताया कि साथिया की शूटिंग के दौरान फिल्म का बजट कम होने की वजह से उन्हें  रेस्तरां के टॉयलेट में कपड़े बदलने पड़े। यहां तक की उन्हें बेंच पर सोना पड़ा। एक बातचीत में उन्होंने कहा, “हर कोई कहता था कि साथिया में काम मत करो। आप एक्शन हीरो हैं। इससे पहले मेरी पहली फिल्म कंपनी रिलीज हो चुकी थी।”

उन्होंने कहा, “ उस समय मैं रेलवे स्टेशनों पर शूटिंग कर रहा था, मैं बेंचों पर सोता था, क्योंकि हमारे पास कोई बजट नहीं था। मेरा पास मेकअप वैन नहीं थी, इसलिए मैं रेस्तरां के शौचालयों में कपड़े बदलता था। हमें एक दिन में चार सीन शूट करने थे। हम दिन में 18-20 घंटे शूटिंग कर रहे थे। डेब्यू के बाद भी मुझे सहायक के तौर पर उस समय शूटिंग के उपकरण तक उठाने पड़े।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो विवेक ओबेरॉय को हाल ही में इंडियन पुलिस फोर्स नाम की वेब सीरीज में नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह सीरीज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। साथ ही, दर्शकों ने विवेक की अदाकारी को भी काफी सराहा था।

Leave a Reply